कीनाराम मठ पर सुंदरीकरण कार्यों का विधायक ने किया लोकार्पण, पीएम मोदी के लिए जिले भर में हुई पूजा अर्चना





गहमर। जमानियां के देवल गाँव में बाबा कीनाराम मठ पर पर्यटन विभाग की निधि से हुए सुन्दरीकरण कार्यों का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक सुनीता सिंह ने किया और संत स्थली पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घायु जीवन के लिये भाजपा कार्यकर्ताओं संग महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर पूजा अर्चना की। कहा कि भारत एक सनातन राष्ट्र है, जहाँ यज्ञ, तपस्या जीवन में सुगमता और कल्याण का मार्ग प्रशस्त करता है। महिला मोर्चा की महामंत्री माया सिंह, अनिल यादव, अमित जायसवाल, सतपाल सिंह, अवधेश सिंह, शिवानन्द पांडेय, रविन्द्र गिरी, अप्पू सिंह, शकील सिंह, सत्यप्रकाश सिंह आदि रहे।

जहूराबाद। बहादुरगंज कस्बे में स्थित शिवमंदिर पर महिला मोर्चा की जिला मंत्री कंचन गिरी ने जलाभिषेक कर प्रधानमंत्री के जीवन रक्षा की प्रार्थना की। छावनी लाइन के सरैंया में भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष कल्पना कुशवाहा ने शिव पूजा कर कामना की।

सैदपुर। बूढ़ेनाथ महादेव मंदिर पर भाजपा की वरिष्ठ नेता शीला सोनकर ने रूद्राभिषेक एवं पूजा अर्चना कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन कल्याण के प्रति प्रार्थना किया। सुहवल शिवाले पर सरोज मिश्रा ने पूजा अर्चना किया।



अन्य समाचार
फेसबुक पेज
<< स्कूल-कॉलेज बंद लेकिन अब तक चल रहे कोचिंग संस्थानों में उड़ रही गाइड लाइंस की धज्जियां, स्कूल प्रबंधकों ने की ये मांग
विधायक ने 81 करोड़ 79 लाख रूपए की लागत से हुए बाढ़ से बचाव कार्यों का किया लोकार्पण, किया जनता को समर्पित >>